Monday, September 26, 2022
Home उत्तराखंड पीएम मोदी की रैली को लेकर कर्नल कोठियाल का ट्वीट , पूरा...

पीएम मोदी की रैली को लेकर कर्नल कोठियाल का ट्वीट , पूरा तंत्र लगाने के बावजूद फ्लॉप रहा पीएम मोदी की रैली : कर्नल कोठियाल

देहरादून :

आप सीएम प्रत्याशी कर्नल कोठियाल ने पीएम मोदी की रैली को लेकर ट्वीट करते हुए कहा है

आज@narendramodi
जी भी बोल रहे होंगे इतनी कम भीड़ है, भीड़ जुटाने के लिए #KuchKarDhami

प्रधानमंत्री मोदी जी की रैली के लिए BJP ने पूरे सरकारी तंत्र को लगा दिया, देहरादून में स्कूलों की छुट्टी कर दी गयी, यूपी से भी बसों में भरकर लोगों को लाया गया

उन्होंने पीएम मोदी के दून दौरे को पूरी तरह फ्लॉप करार दिया है। उन्होंने कहा कि पिछले एक हफ्ते से भाजपा इस रैली की तैयारी में जुटी रही, 3 लाख लोगों के आने का गुब्बारा फुलाया गया, पूरा सरकारी तंत्र इस रैली को सफल बनाने में लगा रहा , खुद सीएम धामी 3 बार परेड ग्राउंड पहुंचकर तैयारियों का जायज़ा ले चुके थे ,लेकिन पूरी पार्टी और सरकार मिलकर भी बताए हुए आंकडे का 10 प्रतिशत भीड भी नहीं जुटा पाई। उन्होंने कहा कि सीएम धामी भीड जुटाने में फेल साबित हुए और पीएम के भाषण के बीच उठकर जाती हुई भीड़ ने ये साफ़ कर दिया ,कि उत्तराखंड की जनता ने भाजपा की विदाई का मन बना लिया है ।

उन्होंने आगे कहा कि अगर रैली की तैयारियां , लगातार निरीक्षण करने के बजाय, भाजपा सरकार ने जनहित के काम किए होते तो आज ये नौबत नहीं आती। आज के हालातो को देखकर पीएम मोदी भी बोल रहे होंगे, इतनी कम भीड़ है, भीड़ जुटाने के लिए कुछकर धामी। उन्होंने कहा कि जो भाषण पीएम ने 5 साल पहले दिया था वैसा ही भाषण आज फिर पीएम ने जनता को सुनाया जिनमें कोई दम नहीं था। पीएम मोदी ने पहले भी उत्तराखंड की जनता से कई वादे किए थे लेकिन कोई भी वादा उन्होंने पूरा नहीं किया । आज उनके पास कोई भी उपलब्धि बताने को नहीं थी।

उत्तराखंड आज भी विकास के लिए तरस रहा है। इन 5 साल में उत्तराखंड मे सरकार द्वारा कोई विकास नहीं किया गया और बीजेपी ने उत्तराखंड को मुख्यमंत्री बदलने की फैक्ट्री बना दिया। पीएम ने कहा कि हमने भ्रष्टाचार को खत्म कर दिया लेकिन अफसोस कि उत्तराखंड कैबिनेट कई भ्रष्ट मंत्रियों से सुसज्जित है। जिन मुख्यमंत्री को पीएम ने यशस्वी बताया ये वही मुख्यमंत्री हैं जिन्होंने भ्रष्टाचार की खुली छूट का आश्वासन दिया।

आज उत्तराखंड में बेरोजगारी का ग्राफ 6 गुना से ज्यादा बढ चुका है लेकिन पीएम कहते हैं कि पहाड की जवानीपहाड के काम आएगी। पीएम ने 5 साल पहले भी यही शब्द कहे थे तो आजतक आखिर क्यों यहां की जवानी को रोजगार से महरुम रहना पडा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में स्वास्थय,शिक्षा का बुरा हाल है। नेशनल हैल्थ इंडेक्स में उत्तराखंड सबसे बहदाल राज्यों की श्रेणी में आता है। पीएम मोदी को जनता को यह बताना चाहिए था कि कोरोना काल के दौरान जहां वो 50 से अधिक ऑक्सीजन प्लांट लगाने की बात कर रहे थे तो आखिर क्यो उस दौरान उत्तराखंड को मिलने वाली मदद पर रोक लगी। क्यों कैंपा फंड नहीं मिला,क्यों ग्रीन बोनस से आज भी प्रदेश महरुम है।

कर्नल ने आगे कहा कि मोदी जी पांच साल में उत्तराखंड को 1 लाख करोड़ रुपये की योजनाएं देने की बात करते हैं तो उन्हें हम खुली चुनौती देते हैं कि, एक-एक रुपये का हिसाब दें, एक-एक परियोजना का नाम बताएं और इस पर श्वेत पत्र जारी करवाएं। उन्होनें कहा कि पीएम सूरत और सीरत बदलने की बात करते हैं लेकिन बीजेपी की नीयत आज जस की तस है। पहाड़ों में आज भी प्रसव पीड़ा से महिलाओं की मृत्यु हो जाती है,आए दिन आपदाएं आती हैं लेकिन पीएम को ये सबकुछ नहीं दिखता और वो इस पर वाह वाह लूटने का काम करते हैं। उन्होंने कहा कि जनता पीएम के जुमलों से अब अच्छी तरह वाकिफ हो चुकी है और बीजेपी को डूबने से अब कोई नहीं बचा सकता है। जनता का भरोसा तोडने वाली बीजेपी को जनता ही जवाब देगी क्यों काठ की हांडी बार बार चूल्हे पर नहीं चढती और जनता आने वाले चुनाव में इसे साबित करके दिखाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Post

9

8

7

6

5

4

3

2

1

a