Monday, September 26, 2022
Home उत्तराखंड आप प्रभारी ने नियुक्त किए 4 विधानसभा प्रभारी ,जल्द होंगे अन्य विधानसभाओं...

आप प्रभारी ने नियुक्त किए 4 विधानसभा प्रभारी ,जल्द होंगे अन्य विधानसभाओं में प्रभारी नियुक्त – दिनेश मोहनिया,आप प्रदेश प्रभारी

 

आप बनाम बीजेपी होगा आगामी चुनाव,आप चुनावो के लिए पूरी तरह से है तैयार – दिनेश मोहनिया,आप प्रदेश प्रभारी

आगामी चुनावों को देखते हुए आप पार्टी तेजी से अपना संगठन मजबूत करते हुए विधानसभा प्रभारी नियुक्त कर रही है। आज आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए आप प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने 4 विधानसभाओं में विधानसभा प्रभारी नियुक्त किए हैं।

उन्होंने कहा कि, आने वाला चुनाव आप बनाम बीजेपी होने जा रहा है और हर विधानसभा में बहुत जल्दी सभी प्रभारी नियुक्त कर दिए जाएंगे ,जिसके लिए पार्टी लगातार विचार विमर्श कर रही है और चुनावों के लिए पार्टी पूरी तरह से तैयार भी है। उन्होंने आगे कहा कि, प्रदेश सरकार से जनता त्रस्त हो चुकी है। यह सरकार जनविरोधी सरकार है ,जिसके शासनकाल में कोई भी ऐतिहासिक विकास कार्य नहीं हुए हैं। जनता मूलभूत सुविधाओ ंके लिए दर दर भटकने को आज भी मजबूर है। सडक,बिजली,स्वास्थ,शिक्षा,रोजगार जैसे तमाम मुद्दे हैं ,जिनके लिए जनता आज भी तरस रही है,लेकिन सरकार जनता को उनका हक देने में पूरी तरह नाकाम साबित हुई है।

आज प्रदेश का युवा रोजगार के लिए दर दर भटक रहा है, तो दूसरी ओर सरकार में बैठे मंत्री अपने चहेतों को मुफ्त में नौकरी की रेवडियां बांट रहे हैं ,लेकिन अब ऐसी अंधेरगर्दी जनता बर्दाश्त नहीं करेगी , जनता इस सरकार को उखाड फेंकने के लिए पूरी तरह अपना मन बना चुकी है और अब आने वाले विणानसभा चुनाव में जनता बीजेपी को करारा जवाब देने को पूरी तरह बेताब है।

आप प्रभारी दिनेश मोहनिया ने चार विधानसभा प्रभारी नियुक्त किए हैं –

1 30 पिरान कलियर शादाब आलम

2 35 हरिद्वार ग्रामीण नरेश शर्मा

3 51 सोमेश्वर हरीश चंद्र आर्य

4 65 गदरपुर जरनैल सिंह काली

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Post

9

8

7

6

5

4

3

2

1

a