Thursday, July 7, 2022
Home दिल्ली Arvind Kejriwal: मोदी के गढ़ पर केजरीवाल की नजर, गुजराती में ट्वीट...

Arvind Kejriwal: मोदी के गढ़ पर केजरीवाल की नजर, गुजराती में ट्वीट करके मांगा मौका

हाइलाइट्स:
  • गुजरात चुनाव में भी किस्मत आजमाएगी आम आदमी पार्टी
  • अरविंद केजरीवाल ने गुजराती में ट्वीट करके मांगा मौका
  • गुजरात में भी दिल्ली मॉडल पर काम करने का ऐलान

नई दिल्ली
राजधानी दिल्ली में सरकार चला रही आम आदमी पार्टी अब गुजरात में भी विधानसभा चुनाव लड़ेगी। इससे पहले ही AAP ने गुजरात में होने वाले निकाय चुनाव में भी लड़ने का ऐलान किया था। इस बीच आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करके गुजरात के लोगों से AAP को मौका देने के लिए कहा है।

केजरीवाल ने गुजराती में किया ट्वीट
दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने गुजराती में किए अपने ट्वीट में लिखा- ‘એક મોકો AAP ને, પછી જુઓ ગુજરાતને।’ यानी ‘आम आदमी पार्टी को एक मौका दीजिए और फिर गुजरात को देखिए।’

गुजरात में भी दिल्ली मॉडल
आम आदमी पार्टी इस बार गुजरात में निकाय चुनाव भी लड़ रही है। इस पर पार्टी का कहना है कि पिछले 25 वर्षों से भाजपा गुजरात में सत्ता में है लेकिन लोगों तक बुनियादी सुविधाएं भी नहीं पहुंचा पाई है। देश और गुजरात के लोग देख रहे हैं कि पिछले छह सालों में दिल्ली में किस तरह से काम हुआ है। मुझे पूरी उम्मीद है कि गुजरात के लोग हमें मौका देंगे। हम गुजरात में भी दिल्ली मॉडल की तर्ज पर काम करेंगे। दिल्ली में हम मुफ्त बिजली और पानी लोगों को दे रहे हैं, सरकारी स्कूलों में सुधार किया है।

6 राज्यों में विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान
आदमी पार्टी ने फैसला किया है कि वह आने वाले समय में 6 राज्‍यों में होने वाले विधानसभा चुनाव में हिस्‍सा लेगी। ये राज्‍य हैं यूपी, उत्‍तराखंड, गोवा, पंजाब, हिमाचल प्रदेश और गुजरात। ये ऐलान दिल्‍ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने जनवरी के अंतिम सप्ताह में दिल्‍ली में आयोजित AAP की राष्‍ट्रीय परिषद की बैठक में किया। अपने संबोधन में केजरीवाल ने कहा था कि पूरे देश के लोग AAP को प्यार करते हैं और सभी को पता है कि दिल्ली में बिजली फ्री मिलती है।

 

Source Link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Post