Friday, July 1, 2022
Home उत्तर प्रदेश BJP सांसद बृजभूषण शरण सिंह : 'राज ठाकरे को अयोध्या में घुसने...

BJP सांसद बृजभूषण शरण सिंह : ‘राज ठाकरे को अयोध्या में घुसने नहीं दूंगा’

उत्तर प्रदेश / गोंडा: 

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे की अयोध्या यात्रा का विरोध शुरू हो गया है. भारतीय जनता पार्टी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने राज ठाकरे के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. बृजभूषण ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी राज ठाकरे से मुलाकात नहीं करने की सलाह दी है.

राज ठाकरे ने किया भगवान राम का अपमान
बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि भगवान राम भी उत्तर भारतीय थे और राज ठाकरे ने भगवान राम के वंशजों, उत्तर भारतीयों के साथ दुर्व्यवहार किया. उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि जब तक राज ठाकरे भगवान राम के वशंजों से, उत्तर भारतीयों से अपने दुर्व्यवहार के लिए माफी नहीं मांगेंगे तब तक वे उन्हें अयोध्या में नहीं घुसने देंगे.

ठाकरे को रोकने के लिए आंदोलन शुरू
अपने बड़े बयानों से जाने जाने वाले भारतीय कुश्ती संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष कैसरगंज बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने उनको रोकने के लिए आंदोलन की शुरुआत कर दी है. गोंडा सहित पूरे प्रदेश में पोस्टर लगाने की बात चल रही है. 5 जून को लाखों की संख्या में कार्यकर्ता सड़क पर चल कर उनको एयरपोर्ट पर उतरने नहीं देंगे.  उनको सीमा में घुसने नहीं दिया जाएगा.

उन्होंने कहा कि कर्नलगंज में राज ठाकरे को अयोध्या ना आने व सीमा में न घुसने के लिए रणनीति बनाई और कार्यकर्ताओं ने सौगंध खाई है कि उत्तर भारतीयों का अपमान, भगवान श्रीराम का अपमान है. बिना माफी मांगे हम लोग राज ठाकरे को अयोध्या की सीमा के अंदर और लखनऊ एयरपोर्ट के बाहर उतरने नहीं देंगे.

राज ठाकरे ने बदला अपना रूप
मीडिया से बात करते हुए भारतीय कुश्ती संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष व कैसरगंज बीजेपी सांसद ने राज ठाकरे के ऊपर बोलते हुए कहा कि आप सभी लोगों को पता है 2007 से उत्तर भारतीयों के नाम पर राज ठाकरे भेदभाव करते आ रहे. जिस मुंबई और मराठा की बात करता है उस मुंबई के निर्माण करने में 80% देश के अन्य लोगों का है. अभी तक ठाकरे का बयान था कि मोदी अगर रहेंगे तो यह देश गर्त में चला जाएगा. अचानक अपना रूप बदल लिया है. उनको रोकने के लिए पूरे प्रदेश में ही नहीं देश में पोस्टर लगना शुरू हो गया है.  उन्होंने राक्षस कालनेमि से तुलना करते हुए कहा कि राज ठाकरे ने अपना रूप बदल लिया है. अगर वास्तव में  ऐसा हुआ है तो आकर माफी मांगें.

5 जून को अयोध्या जाएंगे राज ठाकरे
बता दें कि, महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर और हनुमान चालीसा को लेकर आंदोलन कर रहे राज ठाकरे 5 जून को अयोध्या जाएंगे. रामलला के दर्शन का ऐलान किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Post

21

20

19

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सरकार के 100 दिन पूरे होने के अवसर पर 100 दिन विकास के, समर्पण और प्रयास के , पुस्तक...

 उत्तराखंड, देहरादून :- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गुरुवार को मुख्य सेवक सदन, मुख्यमंत्री आवास, देहरादून में सरकार के 100 दिन पूर्ण होने के अवसर...

17

16

15

14

13

12