Friday, August 19, 2022
Home टेक्नोलॉजी बीएसएनएल फ्री में दे रहा है 4 महीनों के लिए ब्रॉडबैंड सर्विसेज ,आप...

बीएसएनएल फ्री में दे रहा है 4 महीनों के लिए ब्रॉडबैंड सर्विसेज ,आप भी उठायें लाभ

नई दिल्ली

भारत संचार निगम लिमिटेड अपने भारत फाइबर और डिजिटल सब्सक्राइबर लाइन ग्राहकों को चार महीने तक मुफ्त ब्रॉडबैंड सेवा दे रहा है। यह प्रस्ताव बीएसएनएल लैंडलाइन और ब्रॉडबैंड ओवर वाई-फाई ग्राहकों के लिए अखिल भारतीय आधार पर भी लागू है। राज्य के स्वामित्व वाली दूरसंचार ऑपरेटर ने अंडमान और निकोबार सर्कल को छोड़कर, अपने सभी सर्किलों में समान टैरिफ की पेशकश करने के लिए अपनी भारत फाइबर योजनाओं को अलग से नियमित कर दिया है। भारत फाइबर फाइबर-टू-द-होम ब्रॉडबैंड सेवा प्रदान करता है, जिसकी शुरुआत 449 रुपये से होती है।

जैसा कि टेलीकॉम टॉक द्वारा शुरू में बताया गया था, BSNL अपने भारत फाइबर, DSL, लैंडलाइन और BBoWiFi  ग्राहकों को 36 महीने के किराए का एक साथ भुगतान करने पर चार महीने की मुफ्त ब्रॉडबैंड सेवा दे रहा है। यह 36 महीने के शुल्क पर कुल 40 महीने की सेवा लाता है। BSNL अपने ब्रॉडबैंड ग्राहकों को 24 महीने के लिए अग्रिम किराए का भुगतान करने के लिए तीन महीने की मुफ्त सेवा भी प्रदान करता है। इसके अलावा, 12 महीने के अग्रिम किराये के साथ जाने वाले ग्राहकों को एक अतिरिक्त महीने के लिए मुफ्त सेवा मिलेगी।

ग्राहक इस ऑफर का लाभ टोल फ्री नंबर 1800003451500 पर कॉल कर सकते हैं या BSNL की साइट पर दिए गए विवरण के अनुसार अपने नजदीकी कस्टमर केयर सेंटर पर जा सकते हैं। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि BSNL ने मूल रूप से पिछले साल फरवरी में अपने महाराष्ट्र सर्कल में मुफ्त ब्रॉडबैंड सेवा की पेशकश की थी, हालांकि यह अब अखिल भारतीय आधार पर उपलब्ध है।

मुफ्त सेवा की पेशकश के साथ, BSNL ने अंडमान और निकोबार सर्कल को छोड़कर, पूरे देश में समान किराए की पेशकश देने के लिए भारत फाइबर ब्रॉडबैंड योजनाओं को नियमित किया है। केरल टेलीकॉम की रिपोर्ट है कि यह बदलाव सभी भारत फाइबर योजनाओं पर लागू है जो 449 रुपये से शुरू होती हैं और 1,499 रुपये तक जाता है। यह भी कहा जाता है कि ऑपरेटर ने मौजूदा Disney+Hotstar Premium प्लान को बंद कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Post

19

18

17

16

15

14

13

12

11

10