Thursday, July 7, 2022
Home उत्तराखंड पहले चरण में आप प्रभारी ने जारी किए 10 विधानसभाओं के लिए...

पहले चरण में आप प्रभारी ने जारी किए 10 विधानसभाओं के लिए विधानसभा प्रभारी की लिस्ट :आप

उत्तराखंड, देहरादून :

सूबे में 2022 के विधानसभा चुनावों को देखते हुए आप पार्टी पिछले लंबे समय से जनता के बीच बड़ी सक्रियता से काम कर रही है । जनता के बीच जनहित के मुद्दों और संगठन विस्तार को लेकर पार्टी लगातार सक्रियता से काम कर रही है । इसी कड़ी में आज आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने प्रदेश की 10 विधानसभाओं के लिए विधानसभा प्रभारी नियुक्त किए हैं

विधानसभा चुनावों को देखते हुए आप पार्टी द्वारा पहले चरण में 10 विधानसभाओं के लिए प्रभारी नियुक्त किए गए ,ताकि पार्टी का संगठन और पार्टी की आगामी रणनीतियों पर बेहतर काम कर सकें। आप प्रभारी द्वारा जारी इस लिस्ट में 4 गढ़वाल और 6 कुमाऊं की विधानसभाओं में प्रभारी नियुक्त किए गए। गढ़वाल की 4 विधानसभाओं में केदारनाथ से सुमंत तिवारी, चौबट्टा खाल से दिग्मोहन नेगी,पौडी से मनोहर लाल पहाडी,भेल रानीपुर हरिद्वार से प्रशांत राय शामिल हैं जबकि कुमाऊं की 6 विधानसभाओं में बागेश्वर से बसंत कुंमार, अल्मोडा से अमित जोशी,रामनगर से शिशुपाल रावत,काशीपुर से दीपक बाली,खटीमा से एस एस कलेर, और सितारगंज से अजय जयसवाल को विधानसभा प्रभारी बनाया गया है।

आप प्रभारी ने आगे कहा कि, पार्टी बडी तेजी से संगठन विस्तार कर रही है, प्रदेश में सभी वर्गों के लोग आप की नीतियों और काम की राजनीति से प्रभावित होकर लगातार आप परिवार का हिस्सा बन रहे हैं । उन्होंने कहा कि, अब प्रदेश में लोग कांग्रेस बीजेपी से ऊब चुके हैं और तीसरे विकल्प के रुप में आप पार्टी पर लोगों का भरोसा दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है।उन्होंने कहा 20 वर्षों में विकास का जो पहिया प्रदेश में घूमना चाहिए था ,आज प्रदेश उससे कोसों पीछे है ,आज भी स्वास्थय,बिजली,पानी,शिक्षा,रोजगार जैसी समस्याएं प्रदेश में मुंह बाएं खडी हैं ,जिनसे कोई भी सरकार निजात नहीं दिला पाई है। अब विकल्प के तौर पर जनता की उम्मीद आप पार्टी पर टिकी है ।

उन्होंने कहा 2022 में बदलाव आएगा और प्रदेश में आप पार्टी की सरकार बनेगी,अब बीजेपी और कांग्रेस से लोगों का मोह भंग हो चुका है और जनता की जो उम्मीदें आप पार्टी से हैं पार्टी उन उम्मीदों पर पूरी तरह खरा उतरेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Post