Monday, September 26, 2022
Home उत्तराखंड मनीष सिसोदिया 16, 17 नवंबर को रहेंगे उत्तराखंड, देहरादून में व्यापारियों से...

मनीष सिसोदिया 16, 17 नवंबर को रहेंगे उत्तराखंड, देहरादून में व्यापारियों से मीटिंग के साथ उत्तरकाशी में करेंगे रोड शो और जनसभा को संबोधित : उमा सिसोदिया

 उत्तराखंड, देहरादून  :-

आज आप पार्टी की प्रदेश प्रवक्ता उमा सिसोदिया ने प्रदेश कार्यालय देहरादून में एक प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के उत्तराखंड दौरे को लेकर मीडिया से जानकारी साझा की । उन्होंने बताया कि, दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया अपने दो दिवसीय दौरे पर देहरादून और उत्तरकाशी आएंगे जहां वो अलग अलग कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे।

उमा सिसोदिया ने बताया कि 16 नवंबर को आप के वरिष्ट नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया जी देहरादून पहुंचेंगे। 16 नवंबर को देहरादून पहुंचकर वो देवभूमि बिजनेस डायलॉग में व्यापारियों के साथ 12 बजे दोपहर में होटल पेसिफिक में मीटिंग करेंगे। मीटिंग के बाद उनका कल का कार्यक्रम उत्तरकाशी जाने का है ,जहां वो देहरादून में मीटिंग के बाद देर शाम को उत्तरकाशी पहुंचेंगे।

मनीष सिसोदिया जी का रात्रि प्रवास उत्तरकाशी में रहेगा और अगले दिन 17 नवंबर को वो उत्तरकाशी में ,सुबह 10 बजे नेहरू पर्वतारोहण संस्थान में जाएंगे जहां वो पर्वतारोहण से जुड़ी चीजों से रूबरू होंगे ।इसके बाद नेहरू पर्वतारोहण संस्थान से वो सीधे शौर्य स्थल उत्तरकाशी पहुंचेंगे जहां वो शहीदों को अपने श्रद्धासुमन अर्पित करेंगे। इसके बाद उत्तरकाशी में उनका कार्यक्रम एक विशाल रैली में शामिल होने का है जहां ज्ञानसु टनल से विश्वनाथ मंदिर तक रोड शो में हिस्सा लेंगे । इसके बाद मनीष सिसोदिया काशी विश्वनाथ मंदिर में बाबा विश्वनाथ के दर्शन कर उनका आशीर्वाद लेंगे।

विश्वनाथ मंदिर के दर्शन के बाद मनीष सिसोदिया उत्तरकाशी में रामलीला मैदान में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे जिसके लिए पार्टी कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह है और इसके लिए पार्टी कार्यकर्ता अपनी पूरी तैयारी कर चुके हैं ।

उत्तरकाशी जनसभा के बाद मनीष जी उत्तरकाशी से वापिस सडक मार्ग से होते हुए नरेंद्रनगर पहुंचेंगे ,जहां खादी विलेज नरेंद्रनगर में थोड़ी देर रुकने के बाद वो जौलीग्रांट पुहंचेंगे और वहां से वापिस दिल्ली रवाना होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Post

9

8

7

6

5

4

3

2

1

a