Thursday, July 7, 2022
Home उत्तराखंड महाराज को बधाई देने वालों का लगा रहा तांता , भाजपा...

महाराज को बधाई देने वालों का लगा रहा तांता , भाजपा प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट ने पुष्प गुच्छ भेंट कर दी शुभकामनाएं

देहरादून। उत्तराखंड सरकार में श्री सतपाल महाराज को पुनः कैबिनेट मंत्री की जिम्मेदारी दिये जाने पर उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएँ देने वालों का आज दिन भर तांता लगा रहा।

उत्तराखंड की तीरथ सरकार में श्री सतपाल महाराज को पुनः कैबिनेट मंत्री बनाये जाने से उत्साहित समर्थकों, क्षेत्रीय जनता और शुभचिंतकों का आज सुबह से ही उनके निजी एवं सरकारी आवास पर बधाई और शुभकामनाएं देने वालों का तांता लगा रहा। प्रदेश के कैबिनेट मंत्री श्री सतपाल महाराज आज भी पूर्व की भांति प्रातः जागने के बाद नित्य क्रियाओं से निर्वित्त होने और पूजा-अर्चना के पश्चात अपने निजी आवास 13 मुन्सफिल रोड़ पर अपने विधानसभा क्षेत्र चौबट्टाखाल एवं अन्य स्थानों से उन्हें बधाई देने आये लोगों से मिलने में व्यस्त रहे।

इस बीच भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री श्री सुरेश भट्ट ने भी श्री सतपाल महाराज के आवास पर पहुंच कर पुष्पगुच्छ भेंट करने के साथ-साथ उन्हें कैबिनेट मंत्री बनने पर बधाई दी। इसके पश्चात श्री महाराज ने लगभग 11 बजे उद्यान एवं खाद्य प्रसंस्करण विभाग द्वारा राजभवन में आयोजित बसन्तोत्सव-2021 के उद्घाटन में राज्यपाल महोदया के साथ भी प्रतिभाग किया।

कैबिनेट मंत्री श्री सतपाल महाराज अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार राजभवन से लगभग 1 बजे अपने सरकारी आवास/कार्यालय 17, सुभाष रोड़ पर पहुँचे, जहाँ पहले से ही प्रतिक्षा कर रहे उनके शुभचिंतकों, क्षेत्रवासियों, सामाजिक संगठनों से जुड़े अनेक लोगों ने उनसे भेंट कर कैबिनेट मंत्री बनने उन्हें शुभकामनाएं दी। इस दौरान गढ़वाल सभा के अध्यक्ष श्री रोशन धस्माना के साथ आये एक प्रतिनिधिमंडल ने भी श्री महाराज से मुलाकात कर कैबिनेट मंत्री बनने पर उन्हें बधाई दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Post