Friday, July 1, 2022
Home दिल्ली 'केजीएफ चैप्टर 2' फिल्म के इस अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा

‘केजीएफ चैप्टर 2’ फिल्म के इस अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा

(KGF Chapter 2)

इन दिनों फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) की दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोल रही है. हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड की सभी फिल्मों को पीछे छोड़ने वाली KGF Chapter 2 के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. फिल्म के अभिनेता मोहन जुनेजा ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है. अभिनेता ने 7 मई को अंतिम सांस ली.

खबरों की मानें तो मोहन जुनेजा पिछले काफी वक्त से एक लंबी बीमारी से जूझ रहे थे और उनका इलाज बेंगलुरु के एक निजी अस्पताल में चल रहा था, लेकिन शनिवार सुबह अभिनेता ने अस्पताल में अपनी अंतिम सांस ली. अचानक आई इस खबर ने KGF के सभी फैंस को हिलाकर रख दिया.

ऐसा था फिल्मी दुनिया का सफर

अगर मोहन जुनेजा के करियर की बात करें तो मोहन फिल्मों में अपनी कॉमेडी के लिए सबसे ज्यादा मशहूर थे. लेकिन, फैंस उन्हें फिल्म ‘KGF’ के लिए जानते हैं. बताते चलें कि मोहन KGF के दोनों पार्ट में नजर आ चुके हैं. फिल्म में अभिनेता ने पत्रकार आनंदी के इनफॉर्मर की भूमिका निभाई थी. फिल्म में उनके किरदार को दर्शकों ने काफी पसंद आया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Post

21

20

19

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सरकार के 100 दिन पूरे होने के अवसर पर 100 दिन विकास के, समर्पण और प्रयास के , पुस्तक...

 उत्तराखंड, देहरादून :- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गुरुवार को मुख्य सेवक सदन, मुख्यमंत्री आवास, देहरादून में सरकार के 100 दिन पूर्ण होने के अवसर...

17

16

15

14

13

12