Thursday, July 7, 2022
Home उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश::: 10 साल के बेटे ने खोली पोल : मां ने...

उत्तर प्रदेश::: 10 साल के बेटे ने खोली पोल : मां ने मामा के साथ मिलकर दादा को उतारा मौत के घाट, शव को पेड़ से लटकाया

उत्तर प्रदेश, सोनभद्र :

बेटे ने बताया कि मां और मामा ने पहले बाबा का गला दबाकर मारा इसके बाद पेड़ से लटका दिया। वहीं ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को उतरवा कर पंचनामा किया और जिला अस्पताल ले गई।

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले के एक गांव में बहू ने भाई के साथ मिलकर ससुर को जान से मार डाला. वारदात को अंजाम देने के बाद शव को पेड़ से लटका कर आत्महत्या का रूप देने का प्रयास किया। मगर, महिला के बेटे ने उनकी पोल खोल कर रख दी। घटना सोनभद्र के सदर कोतवाली क्षेत्र के बहुआर (बढ़ौना) गांव की है जहां बृहस्पतिवार की रात रामनरेश (55) की हत्या कर दी गयी।

शुक्रवार सुबह घटना की जानकारी होने पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल ले गई। इस मामले में रामनरेश के पुत्र की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी बहू और उसके भाई के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक बहुआर (बढ़ौना) गांव निवासी अशोक कुमार पुत्र रामनरेश ने तहरीर देकर अवगत कराया है कि वह डाला में मजदूरी का कार्य करता है।

उसका आरोप है कि उसके पिता की नीयत पत्नी के प्रति ठीक नहीं थी। शुक्रवार को सूचना मिली कि उसके पिता रामनरेश का शव घर से करीब 200 मीटर दूर आम के पेड़ से रस्सी के सहारे लटक रहा है। उसने घर पहुंचकर अपने 10 वर्षीय पुत्र से पिता की मौत के बारे में पूछताछ की। बच्चे ने जो जानकारी दी, उसे सुनते ही उसके पैरों के नीचे जमीन खिसक गई।
अशोक का कहना है कि उसके बेटे ने बताया कि मां और मामा ने पहले बाबा का गला दबाकर मारा इसके बाद पेड़ से लटका दिया। वहीं ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को उतरवा कर पंचनामा किया और जिला अस्पताल ले गई।

इस संबंध में कोतवाल अविनाश चंद्र सिन्हा ने बताया कि तहरीर पर अशोक की पत्नी सुनीता देवी और लिलवाही गांव निवासी साले पप्पू के खिलाफ हत्या समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उनकी खोजबीन की जा रही है। शव का पोस्टमार्टम करवा कर घरवालों को सुपुर्द कर दिया गया।

 

 

 

 

Source Link

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Post