Friday, August 19, 2022
Home उत्तराखंड उत्तराखंड कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम :- विपक्ष का पूरा समर्थन फिर सरकार लाचार...

उत्तराखंड कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम :- विपक्ष का पूरा समर्थन फिर सरकार लाचार क्यों ?

देहरादून : 

कांग्रेस ने सरकार पर कोरोना संक्रमण की रोकथाम में सरकार को पूरी तरह से नाकाम करार दिया। कहा कि जब पूरा विपक्ष सरकार को हर कदम पर सहयोग-समर्थन का वादा कर चुका है तो फिर सरकार फैसले क्यों नहीं ले रही? लोगों को न बेड मिल रहे हैं और न ही दवा-आक्सीजन। सोमवार को कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने मीडिया से बातचीत में सरकार की व्यवस्थाओं पर सवाल उठाए। कहा कि प्रदेश के सभी विपक्षी दलों ने एक स्वर में सरकार को कोरोना के खिलाफ जंग में समर्थन देने का निर्णय किया है।

अब तो सरकार को जिम्मेदारी से काम करना चाहिए। अब भी सरकार न तो पर्याप्त बेड का इंतजाम ही कर पाई है और न ही जरूरी उपकरणों की। जीवन रक्षक दवाओं की किल्लत है और कालाबाजारी की शिकायतें लगातार मिल रही हैं। प्रीतम ने कहा कि कांग्रेस जल्द भी जरूरतमंदों की सहायता के लिए मुहिम छेड़ने जा रही है। इसके तहत जहां जहां जरूरत होगी वहां लोगों को मास्क, सेनेटाइजर दिए जाएंगे। साथ राशन आदि से सहायता की जाएगी। पार्टी के सभी विधायकों को कहा गया है कि वो लगातार अपने अपने क्षेत्र में लोगों के बीच मौजूद रहकर उनकी सहायता करें।

पूरा बाजार ढुंढवाया पर न मिला आक्सीमीटर

प्रीतम ने कहा कि आज मुझे आक्सीमीटर की जरूरत थी। मैंने अपने लोगों से आक्सीमीटर लाने के लए बाजार भेजा। जहां भी लोग गए आक्सीमीटर नहीं मिला। यह कितनी हैरानी की बात है कि आक्सीमीटर तक उपलब्ध नहीं है। सक्षम लोग तो जैसे तैसे उपकरण और दवाओं को इंतजाम कर भी लेंगे, लेकिन आम आदमी का क्या होगा?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Post

19

18

17

16

15

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी उत्सव कार्यक्रम में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (से.नि) ने प्रतिभाग किया।

उत्तराखंड, देहरादून ; गुरुवार को पुलिस लाइन, देहरादून में आयोजित श्रीकृष्ण जन्माष्टमी उत्सव कार्यक्रम में  राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (से.नि) ने बतौर मुख्य अतिथि...

13

12

मुख्यमंत्री ने किया बोधिसत्व विचार श्रृंखला ‘बिन पानी सब सून’ संगोष्ठी को सम्बोधित, जल संरक्षण एवं संवर्धन के लिये समेकित प्रयासों की बतायी जरूरत।

उत्तराखंड, देहरादून मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गुरुवार को मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय स्थित सभागार में आयोजित बोधिसत्व विचार श्रृंखला - बिन पानी सब सून विचार...

10