Breaking News
स्वाति मालीवाल मामले में बोले जेपी नड्डा, अगर भाजपा की साजिश है तो सीएम केजरीवाल क्यों चुप है..
मुख्यमंत्री धामी ने भाजपा प्रत्याशी सुश्री बांसुरी स्वराज के पक्ष में किया प्रचार
सीएम धामी ने वर्चुअल माध्यम से की चारधाम यात्रा व्यवस्थाओं के संबंध में समीक्षा बैठक, दिए ये निर्देश
दिल्ली पहुंचे सीएम धामी ने आप को बनाया निशाना, कहा- स्कूल कॉलेज के नाम पर खोले शराब के अड्डे
11 गर्ल्स बटालियन ने सीआईएमएस कॉलेज को दी एनएसीसी खोलने की मान्यता
बदरीनाथ, केदारनाथ और गंगोत्री में कार्यरत पर्यावरण मित्रों को दी जाए अतिरिक्त गर्म वर्दी- प्रेमचंद
बड़कोट पहुंचे मुख्यमंत्री धामी, यमुनोत्री धाम की व्यवस्थाओं का लिया जायजा
चारधाम यात्रा – मंदिर परिसर के 50 मीटर के दायरे में रील बनाने पर लगा प्रतिबंध
मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने जारी किए दिशा निर्देश- मंदिर से 200 मीटर तक मोबाइल फोन को किया जाएगा प्रतिबंधित

मैदान का फाइनल ट्रेलर जारी, भारतीय फुटबॉल टीम के कोच के किरदार में दमदार लगे अजय देवगन

अजय देवगन पिछले काफी समय से अपनी बायोपिक फिल्म मैदान को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म की रिलीज काफी समय अटकी हुई थी तो अब यह जल्द दर्शकों के बीच आने के लिए तैयार है। इसी बीच अभिनेता ने फिल्म का ट्रेलर जारी कर प्रशंसकों को तोहफा दिया है। ट्रेलर में भारतीय फुटबॉल टीम के कोच सैयद अब्दुल रहीम के किरदार में अभिनेता जच रहे हैं।

अमित रविंद्रनाथ शर्मा द्वारा निर्देशित इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म के ट्रेलर में दिखाया है कि किसी को भी यकीन नहीं है कि भारत कभी फुटबॉल में जीत हासिल कर सकता है, लेकिन सैयद अपनी कोशिशों में जुटे हुए हैं।वह देश के कोने-कोने में जाकर खिलाड़ी ढूंढकर अपनी टीम बनाते हैं। इस दौरान उन्हें आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ता है, लेकिन वह अपने लक्ष्य की ओर बढ़ते चले जाते हैं। फिल्म सैयद की निजी जिंदगी पर भी प्रकाश डालेगी।

मैदान के ट्रेलर में अजय, सैयद के किरदार में दमदार लग रहे हैं तो उनकी पत्नी बनीं प्रियामणि का प्रशर्दन भी शानदार है।इसके अलावा गजराज राव भी कमाल के लगते हैं और अजय के साथ उनकी साझेदारी बढिय़ा है।अजय की फिल्म भारतीय फुटबॉल टीम के 1952 से 1962 के सफर को दिखाएगी, जिस दौर को भारत का स्वर्ण युग कहा जाता था।इस दौरान सैयद टीम के कोच थे, जिन्होंने अपनी जीत के लिए खूब संघर्ष किया था।

मैदान काफी पहले बनकर तैयार हो चुकी थी, लेकिन इसकी रिलीज तारीख में कई बार फेरबदल किया गया है। पहले कोरोना वायरस के चलते इसमें देरी हुई तो बाद में कई अन्य कारणों के चलते यह टल गई।अब फिल्म ईद के मौके पर 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में आएगी, जिस दिन अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां भी रिलीज होगी।ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर दोनों फिल्मों के बीच टक्कर देखने को मिलेगी।

अजय ने शैतान की रिलीज के साथ इस साल बॉक्स ऑफिस पर अपनी शुरुआत की तो अब उनकी कई सारी फिल्में कतार में हैं।अभिनेता मैदान के बाद 26 अप्रैल को फिल्म औरों में कहां दम था में दिखाई देंगे, जिसमें तब्बू भी शामिल हैं और निर्देशन नीरज पांडे ने किया है।वह 15 अगस्त को रिलीज हो रही फिल्म सिंघम अगेन का भी हिस्सा हैं तो उनकी रेड 2 और दे दे प्यार दे 2 भी कतार में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top