Breaking News
क्षेत्रीय विधायक डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने पीएम मोदी के देवभूमि आगमन पर किया अभिनंदन
कांग्रेस की कमजोर सरकार सीमा पर आधुनिक इंफ्रास्ट्रक्चर नहीं बना पाई – प्रधानमंत्री मोदी
पीएम मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे – धामी
मैदान का फाइनल ट्रेलर जारी, भारतीय फुटबॉल टीम के कोच के किरदार में दमदार लगे अजय देवगन
उत्तराखण्ड के 5892 पोलिंग स्टेशन में वेबकास्टिंग की व्यवस्था होगी
बुजुर्गों और दिव्यांगजनों के वोट संग आठ अप्रैल से शुरु होगी लोकतंत्र के महापर्व की शुरुआत
केदारनाथ यात्रा में क्यूआर कोड के माध्यम से होगी प्लास्टिक पैकिंग पेय व खाद्य पदार्थाें की बिक्री
एसजीआरआरयू के योग छात्र सुमेर ने राष्ट्रीय योग चैम्पियनशिप में लहराया परचम
सीमान्त गांव में सीएम ने ग्रामीणों से की भाजपा को जिताने की अपील

राजकीय महाविद्यालय नरेंद्र नगर की वर्ष 2023 -24 के लिए ”पी टी ए” की बैठक आयोजित की गई

उपाध्यक्ष पद पर विक्रम सिंह तथा सचिव पद के लिए सुधा रानी का हुआ चयन 

टिहरी। शिक्षक अभिभावक संघ ‘की नई कार्यकारिणी के लिए अध्यक्ष पद पर धूम सिंह नेगी तथा कोषाध्यक्ष पद पर जगत सिंह धामंदा को सर्व समिति से निर्वाचित घोषित किया गया। बताते चले कि धर्मानंद उनियाल राजकीय महाविद्यालय नरेंद्र नगर की वर्ष 2023 -24 के लिए आज नगर पालिका परिषद नरेंद्र नगर के सामुदायिक भवन में पी टी ए की बैठक आहूत की गई थी, जिसमें एजेंडे के प्रथम बिंदु के अनुसार नए “शिक्षक अभिभावक संघ”का गठन किया गया। नई कार्यकारिणी में उपाध्यक्ष पद पर विक्रम सिंह तथा सचिव पद (पदेन) के लिए श्रीमती सुधा रानी को सर्व समिति से चुन लिया गया।

नई कार्यकारिणी ने उपस्थित सभी अभिभावक एवं शिक्षकों का आभार प्रकट करते हुए छात्रों तथा विद्यालय हित में कार्य करने का वचन दिया। नई कार्यकारिणी ने शिक्षक अभिभावक निधि को सर्व सम्मति से छात्र हित में उपयोग किए जाने का प्रस्ताव भी बैठक में पारित किया।
अभिभावकों ने छात्रों के कॉलेज आवागमन में हो रही असुविधाओं पर भी चर्चा की, इसके समाधान के लिए कॉलेज के लिए बस संचालन के विभिन्न पहलुओं पर चर्चा और सुझाव बैठक में रखे गए। कालेज प्राध्यापकों ने छात्रों की उपस्थिति बढ़ाये जाने, कॉलेज में संचालित पाठ्यक्रमों, छात्रवृत्तियों यथा मुख्यमंत्री उच्च शिक्षा प्रोत्साहन छात्रवृत्ति योजना के बारे में अभिभावकों को जानकारी के साथ प्रचार- प्रसार में सहयोग किये जाने की विशेष अपील की, जिससे महाविद्यालय का शैक्षिक वातावरण जवाबदेह बनाया जा सके।

राजपाल पुंडीर पूर्व सदस्य बद्री केदार मंदिर समिति एवं वरिष्ठ भाजपा नेता की अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में नरपल सिंह भंडारी ,यशपाल सिंह राणा, भाग सिंह पुंडीर ,बुद्धि सिंह, गुड्डी देवी, अंजली ,बुद्धि सिंह, श्वेता भट्ट ,विक्रम सिंह ,सविता आदि अभिभावकों के अलावा कालेज शिक्षक अभिभावक समिति की संयोजिका डॉ सुधा रानी सदस्य डॉ विक्रम सिंह बर्त्वाल , डॉ सृचना सचदेवा डॉ विजय प्रकाश भट्ट, डॉ चेतन भट्ट एवं कुछ वरिष्ठ छात्र छात्राएं विशेष रूप से मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top